Sam Bahadur Trailer: सैम बहादुर के ट्रेलर ने मचाई धूम, लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

विक्की कौशल ने हमेशा ऐसे रोल किए हैं जो बहुत कठिन और चुनौतीपूर्ण होते हैं। सैम बहादुर के ट्रेलर को देख लग रहा है कि विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ के किरदार में खुद को उतार लिया है।

Sam Bahadur Trailer

Sam Bahadur Trailer : विक्की कौशल की मचअवेटेड फिल्म सैम बहादुर का ट्रेलर कल 7 नवंबर को रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में विक्की कौशल की एक बार फिर जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल रही है। सैम बहादुर एक बायोपिक मूवी है जिसे भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जीवनी पर बनाया गया है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। विक्की कौशल ने हमेशा ऐसे रोल किए हैं जो बहुत कठिन और चुनौतीपूर्ण होते हैं। फिर चाहे वो URI: The Surgical Strike में मेजर विहान सिंह शेरगिल की भूमिका हो या फिर Sardar Udham में भारतीय क्रांतिकारी उधम सिंह की भूमिका वह अपने किरदार में पूरी तरह से उतर जाते हैं।

सैम बहादुर के ट्रेलर को देख लग रहा है कि विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ के किरदार में खुद को उतार लिया है। सैम मानेकशॉ का किरदार जैसे हुआ करता था ट्रेलर में विक्की को देख लग रहा है की मानेकशॉ खुद अवतरित हो गए हैं। ट्रेलर को जनता द्वारा भी बहुत प्यार मिल रहा है ट्रेलर को इंटरनेट पर 1 दिन हो चुका है लेकिन फिर भी अभी वह नंबर वन पर ही ट्रेंड कर रहा है। लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। लोग विक्की की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।


कौन हैं? सैम मानेकशॉ

वह भारत के पहले फील्ड मार्शल थे जिन्होंने भारत पाक के बीच हुए 1971 की जंग में मुख्य भूमिका निभाई थी। उन्ही की वजह से भारत ने इस युद्ध में पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल किया था। उन्हीं के जीवन पर सैम बहादुर फिल्म को बनाया जा रहा है मतलब यह उनकी बायोपिक है। जिसे मेघना गुलजार निर्देशित कर रही हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी फिलहाल इसका ट्रेलर जारी किया गया था।

सैम मानेकशॉ और विक्की कौशल


सैम बहादुर कास्ट

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित सैम बहादुर फिल्म में सैम मानेकशॉ की मुख्य भूमिका विक्की कौशल निभा रहे हैं विक्की के अलावा भी फिल्म में बड़े-बड़े कलाकार मौजूद हैं इंदिरा गांधी के रूप में फातिमा सना शेख ने भी अच्छा काम किया है। उनके अलावा फिल्म में सैम मानेकशॉ की पत्नी का किरदार सान्या मल्होत्रा निभा रही हैं जिनका नाम फिल्म में सिल्ली है। फिल्म 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।


सैम बहादुर और एनिमल का होगा क्लैश

जी हां, विक्की की सैम बहादुर और रणवीर कपूर की एनिमल दोनों 1 दिसंबर यानी शुक्रवार को ही रिलीज होने वाले हैं। हालांकि विक्की इस बात से बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं बल्कि उनका मानना है की शुक्रवार को कई सारी फिल्में रिलीज हो सकती हैं सभी फिल्मों का प्रदर्शन अच्छा हो ऐसा हमारा मानना है। हमे इंडस्ट्री को इतना छोटा नहीं बनाना चाहिए जिसमें दो फिल्में एक साथ न चल सके। हालांकि दोनों ही फिल्में अलग जोनर की फिल्में हैं और जनता दोनो का बेसब्री से इंतजार कर रही है। देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म ज्यादा दर्शकों को थिएटर तक ला पाएगी।


यह भी पढ़े:



Sam Bahadur Trailer

Post a Comment

Previous Post Next Post