Koffee With Karan Season 8: KWK के छठे एपिसोड में रानी और करण ने किए कई खुलासे

रानी ने लगाया Koffee With Karan Season 8 के छठवें एपिसोड में करण पर उन्हें मारने का आरोप, करण ने किया 'कुछ कुछ होता है' फिल्म का किस्सा शेयर

Koffee With Karan Season 8: KWK के छठे एपिसोड में रानी और करण ने किए कई खुलासे


कॉफ़ी विद करण सीज़न 8: करण जौहर अपने टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 8 को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं उनके टॉक शो पर बतौर गेस्ट बॉलीवुड के कई नामित सितारे अपनी शिरकत करते हैं। वह अपने इस शो में सितारों से जुड़ी उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की चर्चा करते हैं हाल ही में 'कॉफी विद करण सीजन 8' के छठवें एपिसोड में बॉलीवुड की दो चचेरी बहनें रानी मुखर्जी और काजोल पहुंची थी। काजोल और रानी ने करण के निर्देशन में बनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में एक साथ काम किया था। इस एपिसोड में रानी और करण ने शो पर अपनी पुरानी बातों को लेकर काफी सारे खुलासे किए हैं।


25 नवंबर को हुआ था छठवें एपिसोड का प्रोमो रिलीज

बीते 25 नवंबर को इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया था जिसमें प्रोमो की शुरुआत ही रानी मुखर्जी से होती है। जिसमें वह करण को एक्सपोस करने की बात करती है जिस पर करण की आंखें फटी की फटी रह जाती है। प्रोमो देखने के बाद से ही इस एपिसोड में कई खुलासे होने के कयास लगाए जा रहे थे। यह एपिसोड इंटरनेट पर भी काफी वायरल हो रहा है जिसकी वजह रानी का करण पर शूटिंग के दौरान मारने का आरोप है।


रानी मुखर्जी ने लगाए करण पर शूटिंग के दौरान मारने का आरोप

रानी मुखर्जी ने करण से मज़ाक करते हुए कहा कि, 'कुछ कुछ होता है' कि शूटिंग के दौरान करण ने उन्हें मारा था। जिसके बाद करण ने बताया कि, "काजोल ने उन्हें सेट पर चिल्लाने की सलाह दी थी क्योंकि रानी उनकी बातों को गंभीरता से नहीं ले रही थी। जिसके बाद रानी ने कहा, लेकिन आप ने चिल्लाने की जगह मुझे मारा था। इस पर काजोल ने कहा, "यह दुर्व्यवहार है"। जिसपर करण ने कहा, "मैंने रानी को मारा नहीं था" उन्होंने आगे कहा, "आप मत करो क्योंकि यह उचित नहीं समझा जाता है।"

Koffee With Karan Season 8: Rani And Kajol




करण जौहर ने कहा मैंने तुम्हारा खाना छीना था पर तुम्हें मारा नहीं

आगे करण ने कहा की, "मैने तुम्हारा खाना छीन लिया था पर मैंने तुम्हे कभी मारा नहीं उन्होने आगे कहा, मैंने रानी से कहा कि अपना वजन कम करो क्योंकि तुम्हे मॉरीशस में छोटी स्कर्ट पहननी है जिसपर रानी ने कहा था कि मैं अपना चार-पाँच किलो वजन कम कर लूंगी। लेकिन उनका वजन कम होने की जगह उल्टा बढ़ गया था। जिसके बाद मैंने रूम सर्विस वालो से कहा कि रानी को कोई खाना न दे इसमें रानी की मां भी मेरे साथ शामिल थीं।''
 
Koffee With Karan Season 8: Rani And Kajol



करण ने किया फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का किस्सा शेयर

करण ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का किस्सा शेयर करते हुए बताया की, "में 'कुछ कुछ होता है' फिल्म की शूटिंग कर रहा था और मेरे पिता मेहबूब स्टूडियो के बाहर किसी से बात कर रहे थे। जिसके बाद वहां संजय दत्त जी आए और उन्होंने मेरे पिता जी से पूछा, यश जी आप यहां क्या कर रहे हैं? जिसपर मेरे पिता जी ने जवाब दिया कि यहां मेरे बेटे ने सेट लगाया है इसलिए में भी सड़क पर आ गया हूं"

Koffee With Karan Season 8: Rani And Kajol



करण जौहर ने किया रानी के सिक्रेट वेडिंग का खुलासा

करण जौहर रानी के सिक्रेट वेडिंग का खुलासा करते हुए कहा की, "आदित्य चोपड़ा उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं वह अपनी शादी को सिक्रेट रखना चाहते थे और आदित्य ने अपनी शादी में सिर्फ 18 लोगों को ही इनवाइट किया था। उन्होने कहा कि आदित्य और रानी की शादी की लोकेशन का भी अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि, जब भी में आदित्य के साथ फोटो खींचता हूं तो वह मुझे तस्वीर सांझा न करने की धमकी देते हैं।"


यह भी पढ़े:



FAQs

Q. Rani Mukherjee Husband
रानी मुखर्जी के पति का नाम आदित्य चोपड़ा है।

Q. Rani Mukherjee Daughter
रानी मुखर्जी के पुत्री का नाम आदिरा है।

Q. Rani Mukherjee Age
रानी मुखर्जी की उम्र 45 साल है।

Q. Karan Johar Father
करण जौहर के पिता का नाम यश जौहर है।

Q. Aditya Chopra Wife
आदित्य चोपड़ा की पत्नी का नाम रानी मुखर्जी है।

Q. Aditya Chopra Net Worth
गूगल के अनुसार आदित्य चोपड़ा की नेट वर्थ लगभग 6679 Crore INR है।

Post a Comment

Previous Post Next Post