Kamal Haasan Birthday: आमिर खान और बॉलीवुड के कई दिग्गज हुए कमल हासन के बर्थडे में शामिल

बॉलिवुड अभिनेता आमिर खान समेत कई कलाकारों ने किया कमल हासन को बर्थडे विश। बेटी श्रुति हासन ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर अलग अंदाज में दी पापा कमल हासन को बर्थडे की बधाई।

Kamal Haasan Birthday

Kamal Haasan Birthday: सुपरस्टार कमल हासन आज 69 वर्ष के हो चुके हैं उन्होंने आज अपना 69वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बालकलाकार के तौर पर उन्होंने अपना करियर शुरू किया था। बाद में उन्होंने 1975 में आई फिल्म ‘अपूर्वा रागांगल’ से अपना डेब्यू किया था। फिल्मी करियर में उन्होंने अपना काफी नाम बनाया था। लेकिन वह अपनी लव लाइफ में हमेशा फेल हुए हैं। आपमें से कुछ लोग नहीं जानते होंगे की वह अभी भी सिंगल हैं। उनका दो बार तलाक हो चुका है और वह अकेले ही अपनी लाइफ काट रहे हैं। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनके पांच महिलाओं के साथ कनेक्सन थे। उनकी सबसे पहले 1978 में एक्ट्रेस वाणी गणपति से शादी हुई थी। उस समय भी उनका नाम एक्ट्रेस श्रीविद्या से जोड़ा जा रहा था। लेकिन शादी के बाद उन्होंने वाणी के साथ ही समय बिताया। लेकिन 10 साल बाद दोनों के रिश्ते में एक दरार आ गई जिसके बाद दोनो ने डायवोर्स ले लिया।

वाणी के साथ तलाक के बाद उनका नाम एक्ट्रेस सारिका के साथ जोड़ा जाने लगा। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शादी से पहले ही दोनों को एक बच्ची हो गयी थी। कमल-सारिका की बेटी का नाम श्रुति हासन है जो आज टेलीविजन दुनिया का एक बड़ा नाम है। शादी के बाद भी उन्हें एक बेटी हुई थी लेकिन बाद में 2004 में दोनो का तलाक हो गया था। इसके बाद भी उनका नाम एक्ट्रेस गौतमी के साथ जोड़ा गया था। आज कमल हासन जन्म दिन था जहां इंडस्ट्री के बड़े-बड़े कलाकार उन्हें बधाई देते हुए नजर आए।


कमल हासन की बर्थडे पार्टी में नजर आए आमिर खान

कमल हासन की बर्थडे पार्टी अटेंड करने चेन्नई पहुंचे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान भी पहुंचे थे। उनके ग्रैंड पार्टी के दौरान रवि के चंद्रन ने एक तस्वीर सांझा की जिसमें वह आमिर खान के साथ कमल हासन की पार्टी में दिखे उनके साथ वहां सूर्या भी मौजूद थे।

image source: Twitter



बेटी श्रुति हासन ने किया पापा को बर्थडे विश

श्रुति हासन ने पापा कमल हासन को अलग ही अंदाज में बर्थडे विश किया है उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पापा के साथ बिताए गए लम्हों को एक वीडियो के साथ सांझा किया है। उन्होंने वीडियो के माध्यम से अपने पापा को एक प्यारा नोट भी लिखा है।

कमल हासन की सबसे ज्यादा फिल्में भेजी गई थी ऑस्कर के लिए

कमल हासन वैसे तो तमिल सिनेमा के सुपरस्टार हैं पर उन्होंने हिंदी, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने इंडियन सिनेमा की हिस्ट्री में सबसे ज्यादा 19 बार (2 हिंदी, 17 साउथ) फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीता है। उनकी सबसे ज्यादा 7 फिल्मों को ऑस्कर के लिए भेजा गया था।


यह भी पढ़े :

Post a Comment

Previous Post Next Post