Elvish Yadav Case: एल्विश यादव पर रेव पार्टी आयोजित करवाने और जहरीले सांपों की तस्करी करने का मामला दर्ज हुआ है।

एल्विश यादव पर आरोप लगाया गया है कि वह सापों की तस्करी करते हैं और रेव पार्टी में सापों के जहर से नशा करते हैं।

Elvish Yadav Case: एल्विश यादव पर रेव पार्टी आयोजित करवाने और जहरीले सांपों की तस्करी करने का मामला दर्ज हुआ है।

Elvish Yadav Case: मशहूर यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव पर रेव पार्टी आयोजित करवाने और जहरीले सांपों की तस्करी करने का मामला दर्ज हुआ है। नोएडा की पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। जिन्होंने एल्विश की मुश्किलें बढ़ा दी है। दरअसल, एल्विश यादव पर आरोप लगाया गया है कि वह सापों की तस्करी करते हैं और रेव पार्टी में सापों के जहर से नशा करते हैं। रेव पार्टी में नोएडा पुलिस द्वारा नौ जिंदा सांप और 20 मिलीलीटर जहर भी बरामद किया गया। इन सांपों में एक अजगर, दो दुमुही, पांच कोबरा और एक रेट स्नेक(घोड़ा पछाड़) शामिल हैं।


एल्विश यादव ने आरोपों को बताया बेबुनियाद

वहीं इस पूरे मामले में एल्विश यादव का कहना है कि उनपर जो आरोप लग रहे हैं वह बेबुनियाद हैं। उनका कहना है कि उनका इस पूरे मामले से कोई लेना देना नहीं है योगी जी चाहे तो इस मामले की जांच कराए। आपको बता दें कि अगर एल्विश यादव और अन्य आरोपियों पर यह आरोप साबित हो जाता है तो उन पर वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 की धाराओं और आईपीसी की धारा 120-बी के तहत सजा हो सकती है। अभी तक इस पूरे मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


हाल ही में एल्विश यादव को मिली थी जान से मारने की धमकी

यूट्यूबर एल्विश यादव को हाल ही में व्हाट्सएप के माध्यम से एक करोड़ रुपए की मांगी गई। पैसे न देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। एल्विश यादव ने बुधवार 25 अक्तूबर को इसकी सूचना पुलिस को दी थी और मुकदमा दर्ज कराया था। एल्विश ने पुलिस को बताया की व्यू जैसे ही 17 अक्तूबर को अपने मैनेजर और दोस्तों के साथ लंदन से आए। वैसे ही उन्होंने अपने वाट्सएप पर इन धमकी भरे मैसेजों को देखा था। यह मैसेज उनके साथ साथ उनके मैनेजर और दोस्तों को भी भेजे गए थे। पहले इन मैसेजों में उनसे 40 लाख और बाद में एक करोड़ की फिरौती की मांग की गई थी। एल्विश ने इसकी शिकायत थाना सेक्टर-53, गुरुग्राम में की थी जिसके बाद उनकी शिकायत दर्ज करते हुए धारा 384, 387 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था।

जिसके बाद पुलिस ने हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए तीन टीमों को तैयार कर पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस के हाथों आरोपी द्वारा इस्तेमाल किए गए फोन और सिम कार्ड बरामद हो गया। जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी गुजरात के वडनगर का रहने वाला है। जिसके बाद गुजरात पुलिस की मदद लेते हुए आरोपी साकिर मकराणी को उसके घर से दबोच लिया गया।

Post a Comment

Previous Post Next Post