Big Boss 17 Update: एल्विश के दोस्त होंगे बिग बॉस 17 में शामिल।

पूर्व बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव के दोस्त को मिलेगी बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री।

Big Boss 17: एल्विश के दोस्त होंगे बिग बॉस 17 में शामिल।

Big Boss 17 Update: बिग बॉस टीवी शो की लिस्ट में टॉप पर शामिल हैं जहां कई लोकप्रिय फिल्म स्टार्स इस शो का हिस्सा बनते हैं। लेकिन इस बार शो में कई लोकप्रिय यूट्यूबर को भी शामिल किया गया है जिनमे यूके 07 राइडर, मुन्नवर फारूकी भी शामिल हैं। इस बीच शो की टीआरपी बढ़ने के लिए मेकर्स लगातार ऐसे कंटेस्टेंट्स को मौका दे रहे हैं जिनसे दर्शकों को शो में और भी दिलचस्पी आए। क्योंकि इस से पहले भी बिग बॉस ओटीटी यूट्यूबर्स की वजह से हिट हुआ था। वहीं अब शो को लेकर एक दिलचस्प खबर निकलकर सामने आ रही है।


बिग बॉस ओटीटी एल्विश यादव की वजह से रहा था हिट

ऐसा पहली बार हुआ है जब बिग बॉस में टीवी एक्टर्स के अलावा यूट्यूबर्स को भी मौका मिला है। बिग बॉस 17 में कई लोकप्रिय यूट्यूबर को मौका मिला है और अब शो को दिलचस्प बनाने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर यूट्यूबर एल्विश यादव के दोस्त को मौका दिया गया है। बिग बॉस ओटीटी एल्विश यादव की वजह से हिट हुआ था। क्योंकि उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है जिन्होंने एल्विश को सपोर्ट कर इस शो को हिट बनाया था। यही वजह है कि मेकर्स ने इस बार भी कई लोकप्रिय यूट्यूबर्स को शो का हिस्सा बनाया है।


एल्विश यादव के दोस्त होंगे बिग बॉस में शामिल

बिग बॉस 17 से खबर सामने आ रही है कि एल्विश यादव के दोस्त को वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर बिग बॉस में शामिल किया जा सकता है। बिग बॉस 17 से जुड़े एक फैन पेज ने इस खबर को कन्फर्म किया है। खबर की माने तो बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर एल्विश के दोस्त लवकेश कटारिया को एंट्री मिलेगी। हालांकि अभी उन्हें इनवाइट किया गया है अभी उनकी तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। बिग बॉस 17 की तरफ से भी इसका कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।


एल्विश यादव की फैन फॉलोइंग की वजह से मिल रहा मौका

बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव को भी वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी। जिसके बाद शो की टीआरपी बहुत बढ़ गई थी। बिग बॉस 17 में एल्विश के दोस्त यूके 07 राइडर पहले ही वहां मौजूद हैं लेकिन वह शो में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। इसलिए मेकर्स अब लगातार शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए कोशिश कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने इस बार एल्विश के खास दोस्त लवकेश कटारिया को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंटी देने का फैसला किया है। क्योंकि लवकेश कटारिया की फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है जिससे शो की टीआरपी में उछाल आ सकती है।


Post a Comment

Previous Post Next Post