Tejas Review Hindi: फिल्म में कंगना रनौत की एक्टिंग दमदार

कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। आइए फिल्म के रिव्यू और कहानी के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Tejas Review Hindi: फिल्म में कंगना रनौत की एक्टिंग दमदार

Tejas Movie Review Hindi: कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है उन्होंने अपने अंदाज से सभी को प्रभावित किया है वह देश के किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखने से नही घबराती हैं। इस बार उन्होंने देश पर आधारित ही एक फिल्म को भी चुना है जिसमें वह अपने एक्शन से सभी दर्शकों को प्रभावित करती हुई दिखाई देंगी कंगना की फिल्म 'तेजस' के हर पहलू को जानने का प्रयास करेंगे।

Movie Name Tejas
Release Date 27 October 2023
Starring Kangana Ranaut
Directed by Sarvesh Mevara
Produced by Ronnie Screwvala
Written by Sarvesh Mevara
Budget 20 crore


Tejas Movie Review Hindi

कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' बॉक्स आफिस पर रिलीज हो चुकी है 'तेजस' फिल्म देशभक्ति पर आधारित फिल्म है सर्वेश मेवारा द्वार निर्देशित इस फिल्म में पहली बार दो नायिकाओं को बतौर हीरो के तौर पर देखना कुछ नया है। लेकिन फिल्म की कहानी में कोई दम नहीं है। वीएफएक्स पर भी ज्यादा मेहनत नहीं की गई है। फिल्म में कंगना रनौत ने कमाल की एक्टिंग की है लेकिन फिल्म की कहानी के आगे उनकी दमदार एक्टिंग भी फीकी पड़ जाती है।


कहानी पहले हाफ में बहुत धीमी चलती है सेकंड हाफ तेज चलता है पर फिल्म के क्लाइमेक्स पहले ही समझ आने लगता है। कहानी भावनात्मक तौर पर जोड़ने में कामयाब होती है जब तेजस की ज्वाइनिंग एयर फोर्स में होती है तब उसके घर वालों का रिएक्शन और उनका भावनात्मक ट्रैंगल लोगों को इफेक्ट करता है। फिल्म के गाने अच्छे लगते हैं और सही समय पर गाने शुरू होते हैं।
 

फिल्म का सिनेमेटोग्राफी हरि वेदांतम द्वारा अच्छे से की गई है। फिल्म के एरियल स्टंट्स जरूर प्रभावित करते हैं। तेजस और अफिया दोनों की डायलॉग डिलीवरी सही है परन्तु उन पर महिलाओं को साबित करने का एक दबाव नजर आता है। फिल्म पूरी तरह से कंगना रनौत पर डिपेंड लगती है कंगना के अलावा सपोर्टिंग कास्ट को ज्यादा एक्टिंग करने का मौका नही मिला है। कंगना के अलावा अंशुल चौहान (आफिया) ने अपने रोल को अच्छे से निभाया है।



Tejas Movie Story Hindi

तेजस फिल्म एक जाबाज लड़की तेजस गिल (कंगना रनौत) की है जो एयर फोर्स के लड़ाकू विमान की एक पायलट है। तेजस गिल देश के लिए मर मिटने को तैयार है और वह देश में आने वाली हर बाधा का हिम्मत से सामना करती है। वह अपने लक्ष्य के प्रति इतनी जिद्दी होती है की किसी भी टास्क को वह अपने हिसाब से ही हैंडल करना चाहती है। कभी कभी वह अपने सीनियर के ऑडर को भी लांघ कर अपने हिसाब से हैंडल करती है जिसकी वजह से उन पर एक्शन लेने के बारे में योजना बन रही होती है। लेकिन तभी एक खबर आती है कि पाकिस्तान की और से भारत के खिलाफ आतंकवाद फैलाने की साजिश रची जा रही है और उसने भारत के एक खुफिया एजेंट को भी बंधक बनाया है। 


यह खबर सुनते ही भारत की और से एक स्पेशल टीम तैयार तैयार की जाती है जिसके लिए साहसी और जाबाज टीम की आवश्यकता होती है। जिसके लिए तेजस और अफिया को भी चुना जाता है। तेजस अपने अतीत में अपने माता पिता, भाई और मंगेतर को 26/11 के आतंकी हमले में खो चुकी है। जिसके कारण वह आतंकियों का कोई भी प्लान सक्सेस नहीं होने देना चाहती है। टीम को पता चलता है की आतंकियों का टारगेट उत्तर प्रदेश के राम मंदिर पर हमला कर पूरे देश में हिंदू मुस्लिम दंगे करवाना है। इस फिल्म में कंगना की 16 साल की जर्नी को दिखाया गया है। तेजस कैसे आतंकियों के इन इरादो को कामयाब होने से रोकती है। जानने के लिए इस फिल्म को जरूर देखें।


Tejas Movie Trailer




यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post