Tejas New Teaser Out: कंगना रनौत का नया अवतार अब अयोध्या के मंदिर पर आतंकी हमला होने से रोकेंगी कंगना

'तेजस' का नया टीजर हुआ रिलीज, नए टीजर में हुई अयोध्या के मंदिर पर आतंकी हमले की बात।

Tejas New Teaser Out
Tejas New Teaser Out: कंगना रनौत का नया अवतार अब अयोध्या के मंदिर पर आतंकी हमला होने से रोकेंगी कंगना


Tejas New Teaser Out: बॉलीवुड की क्वीन कहे जाने वाली कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज और बयानों के लिए जानी जाती है। वह अक्सर अपनी फिल्मों में कठिन रोल अदा करती है इस बार भी कंगना ने ऐसी ही एक फिल्म को चुना है जिसमें वह गुंडों को पीटते हुए नजर आने वाली है। इससे पहले कंगना ने धक्कड़, पंगा, और क्वीन जैसी फिल्मों में एक स्ट्रॉन्ग लड़की का रोल किया है। 'तेजस' भी ऐसी ही एक फिल्म होने वाली है जिसमें कंगना भरपूर एक्शन करती हुई नजर आएंगी। फिल्म का टीजर 2 हफ्ते पहले ही रिलीज किया गया था लेकिन अब एक नया टीजर लॉन्च किया गया है। यह फिल्म 27 अक्टूबर (शुक्रवार) को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।



तेजस का एक नया टीजर हुआ लॉन्च

'तेजस' फिल्म का टीजर दो हफ्ते पहले रिलीज किया गया था जिसमें भारतीय वायु सेना के विमान और कंगना रनौत को एक वायु सेना की सैनिक के रूप में देखा जा सकता है। टीजर देखकर लग रहा है की इस फिल्म की कहानी जबरदस्त होने वाली है जिसमें एक बार फिर से पाकिस्तान की और से की गई साजिश को कंगना नाकाम करते हुए दिखाई देंगी। अब 'तेजस' का एक नया टीजर लॉन्च किया गया है जिसको देखने के बाद अब कहानी और भी रोमांचित हो गई है। नए टीजर में देखा जा सकता है कि कुछ आतंकियों द्वारा अयोध्या के मंदिर पर आतंकी हमला करने की साजिश रची जा रही है। जिसको नाकाम करने के लिए कंगना और उनकी टीम जुटी हुई है आगे स्टोरी में क्या क्या होगा यह देखना इंट्रस्टिंग होगा।

Tejas New Teaser Out
तेजस का एक नया टीजर हुआ लॉन्च


'तेजस' का ट्रेलर लोगों को पसंद, ट्रेलर रहा हिट

'तेजस' के टीजर आने के बाद से ही लोग इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हो गए हैं। यह फिल्म 27 अक्टूबर (शुक्रवार) को रिलीज होगी पर फैंस की उत्सुकता उन्हें बेचैन कर रही है। क्योंकि 'तेजस' के इस नए टीजर ने उनकी उत्सुकता और बढ़ा दी है इसमें अयोध्या के एक बड़े मंदिर का जिक्र किया जा रहा है। लोगों का मानना है कि फिल्म में अयोध्या के राम मंदिर की बात की जा रही है हालांकि फिल्म में राम मंदिर का जिक्र कहीं भी नहीं किया गया है। कुछ भी हो लेकिन फिल्म का टीजर तो हिट हो चुका है लेकिन देखने वाली बात यह रहेगी की फिल्म को क्या रिस्पॉन्ड मिलेगा।


यह भी पढ़े:



कंगना रनौत की आने वाली फिल्में

कंगना रनौत हमेशा ही अपने दमदार अभिनय से सभी दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। उनकी फिल्में दूसरी फिल्मों से हटकर होती हैं। वह अपनी फिल्मों में एक दमदार महिला की भूमिका निभाती हुई नजर आती हैं। उनकी आने वाली फिल्म तेजस में भी वह एक्शन करती हुई नजर आएंगी। उनकी आने वाली फिल्में 'तेजस', 'इमरजेंसी' और 'इमली' है। 'तेजस' फिल्म सिनेमाघरों में आने को तैयार है यह फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। जबकि 'इमरजेंसी' और इमली फिल्म अगले साल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'इमरजेंसी' फिल्म का निर्देशन खुद कंगना रनौत ने किया है यह फिल्म 24 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। वहीं बात करें 'इमली' फिल्म की जिसका निर्देशन 'अनुराग बासु' करने वाले हैं। यह फिल्म 29 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Tejas Movie Teaser

Post a Comment

Previous Post Next Post