Tejas Movie Collection: जानिए कैसा है फिल्म का अब तक का प्रदर्शन

Tejas Movie Collection: जानिए कैसा है फिल्म का अब तक का प्रदर्शन

Tejas Movie Collection: कंगना रनौत की 'तेजस' फिल्म सिनेमाघरों पर कमाल दिखाने को तैयार है। जिसमें कंगना रनौत एक्शन करती हुई नजर आएंगी फिल्म की कहानी, इंडियन एयर फोर्स की एक जाबाज लड़ाकू विमान पायलट तेजस गिल पर आधारित है जो देश के खिलाफ हो रहे आतंकवादी गतिविधियों के खिलाफ लड़ती है। यह फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर कंगना के फैंस काफी उत्सुक हैं क्योंकि इस फिल्म में उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में उपस्थित राम मन्दिर का भी जिक्र है जिसको लेकर फिल्म काफी चर्चा में है। कंगना ने फिल्म का प्रमोशन भी जमकर किया है वह फिल्म की कामयाबी के लिए अयोध्या भी गई थी। फिल्म के पहले दिन के आंकड़े अच्छे नहीं रहे हैं आइए Tejas Movie Collection के बारे में जानते हैं।


Tejas Movie Story Hindi

तेजस फिल्म की कहानी एक जाबाज एयर फोर्स के लड़ाकू विमान की पायलट तेजस गिल (कंगना रनौत) की है। जो देश के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। वह देश के लिए मर मिटने को तैयार है और वह देश में आने वाली हर बाधा का हिम्मत से सामना करती है। वह अपने लक्ष्य के प्रति इतनी जिद्दी होती है की किसी भी टास्क को वह अपने हिसाब से ही हैंडल करना चाहती है। कभी कभी वह अपने सीनियर के ऑडर को भी लांघ कर अपने हिसाब से हैंडल करती है जिसकी वजह से उन पर एक्शन लेने के बारे में योजना बन रही होती है। लेकिन तभी एक खबर आती है कि पाकिस्तान की और से भारत के खिलाफ आतंकवाद फैलाने की साजिश रची जा रही है और उसने भारत के एक खुफिया एजेंट को भी बंधक बनाया है। 

यह खबर सुनते ही भारत की और से एक स्पेशल टीम तैयार तैयार की जाती है जिसके लिए साहसी और जाबाज टीम की आवश्यकता होती है। जिसके लिए तेजस और अफिया को भी चुना जाता है। तेजस अपने अतीत में अपने माता पिता, भाई और मंगेतर को 26/11 के आतंकी हमले में खो चुकी है। जिसके कारण वह आतंकियों का कोई भी प्लान सक्सेस नहीं होने देना चाहती है। टीम को पता चलता है की आतंकियों का टारगेट उत्तर प्रदेश के राम मंदिर पर हमला कर पूरे देश में हिंदू मुस्लिम दंगे करवाना है। इस फिल्म में कंगना की 16 साल की जर्नी को दिखाया गया है। तेजस कैसे आतंकियों के इन इरादो को कामयाब होने से रोकती है। जानने के लिए इस फिल्म को जरूर देखें।


Tejas Movie Collection

तेजस फिल्म के लिए कंगना ने काफ़ी प्रमोशन किया था लेकिन फिल्म के पहले दिन के आंकड़े देखकर लग रहा है कि फिल्म को लोगों द्वारा पसंद नहीं किया गया है। क्योंकि फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक नहीं ला पाई है। फिल्म को लेकर लोगों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है लेकिन फिल्म अपने पहले दिन अच्छा कलेक्शन करने में असफल रही है। अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने सिर्फ 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की है जो उम्मीद के बिल्कुल विपरीत है।

फिल्म अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को ₹ 1.25 करोड़ रुपये की कमाई ही कर पाई है हालांकि अनुमान था की फिल्म अपने ओपनिंग डे पर ₹ 2-3 करोड़ रुपये का कलेक्शन करेगी। अपने दुसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने ₹ 1.3 करोड़ की कमाई की है। तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म से और भी ज्यादा कमाई की उम्मीद थी क्योंकि यह एक वीकेंड का दिन था। लेकिन फिल्म ने रविवार को और भी खराब प्रदर्शन किया रविवार को फिल्म ने ₹ 1.20 करोड़ की कमाई ही की है जो निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। मंडे को भी फिल्म का कलेक्शन अच्छा नहीं रहा सोमवार को फिल्म की कमाई ₹ 0.50 करोड़ रुपए का अनुमान लगाया जा रहा है।

Days India Net Collection
Day 1 [1st Friday] ₹ 1.25 Cr
Day 2 [1st Saturday] ₹ 1.3 Cr
Day 3 [1st Sunday] ₹ 1.20 Cr
Day 4 [1st Monday] ₹ 0.50 Cr * (अनुमानित)
Day 5 [1st Tuesday] Update Soon.....
Day 6 [1st Wednesday] Update Soon.....
Day 7 [1st Thursday] Update Soon.....


Tejas Movie Release Date

कंगना रनौत की फिल्म तेजस 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज हो चुकी है। कंगना की दमदार एक्टिंग और उनकी फैन फॉलोइंग के दम पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही है।


Tejas Movie Budget

तेजस फिल्म का बजट ₹ 60 करोड़ बताया जा रहा है। लेकिन फिल्म कमाई करने में सफल साबित नहीं हो रही है।


Tejas Movie Trailer

Post a Comment

Previous Post Next Post