Raveena Tandon Birthday: रवीना टंडन 49 साल हुई।

रवीना टंडन का जन्म मुंबई में 26 अक्टूबर 1971 को हुआ था वह आज के दिन 49 साल की हो गई हैं।

Raveena Tandon Birthday

Raveena Tandon Birthday: रवीना टंडन, 90 के दशक की सबसे खुबसूरत हीरोइन में से एक है जिनके हुस्न का जादू उस समय के सभी कुंवारे लड़कों पर चलता था। रवीना टंडन ने 'गोविंदा' के साथ इतने फिल्मों में काम किया है जिसकी कोई गिनती नहीं है दोनों ने एक साथ कई चुलबुली फिल्में की हैं। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के माने तो रवीना टंडन ने सलमान खान के कहने पर ही अभिनय का करने का फैसला किया था रवीना टंडन इतनी खूबसूरत थी कि उसे समय की के भारत-पाक 'कारगिल युद्ध' के समय पाकिस्तान के तत्काल प्रधानमंत्री 'नवाज शरीफ' भी उनके बहुत बड़े फैन थे। उस समय पाकिस्तान को 'रवीना' के नाम से बम भेजा गया था। रवीना का जन्म मुंबई में 26 अक्टूबर 1971 को हुआ था वह आज के दिन 49 साल की हो गई हैं।



रवीना टंडन को पिज्जा खाते हुए मिली पहली फिल्म

रवीना टंडन जाने माने प्रोड्यूसर रवि टंडन की बेटी थी उन्हे फिल्में थाली में परोसी हुई मिली थी। रवीना कहती हैं की उनकी फिल्म 'पत्थर के फूल' जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में थे जब 'पत्थर के फूल फिल्म' के लिए हीरोइन की तलाश हो रही थी उस दौरान वह एक दुकान पर बैठकर पिज्जा खा रहीं थीं। वहां से पत्थर के फूल फिल्म से जुड़े कुछ लोग गुजर रहे थे। जहां विवेक बासवानी ने उन्हें देखा और कहा यही फिल्म की हीरोइन है। जिसके बाद उन्हें वह फिल्म पिज्जा खाते खाते मिल गई। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह तो रवीना ही बता सकती हैं क्योंकि पिता के प्रोड्यूसर होने पर भी इस तरह से फिल्म का मिलना बात हजम ना होने जैसा है। रवीना के पास दौलत शोरत के साथ हुस्न और अदाओं का भी एडवांटेज था जिसके कारण वह इतनी जल्दी इतने बड़े मुकाम पर पहुंच पाई थी।


रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी की एक बार फिर होगी वापसी

90 के दशक में लोगों के बीच में अक्षय कुमार और रवीना टंडन का जलवा था उनके फिल्म और सोंग्स लगातार हिट हो रहे थे। अक्षय कुमार और रवीना ने 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त', 'टिप-टिप बरसा पानी' जैसे सुपर डुपर हिट गानों में एक साथ काम किया है यह गाने अभी तक सुने जाते हैं। हाल ही में रवीना टंडन 'केजीएफ' मूवी में भी नजर आई है और अब वह अक्षय कुमार के साथ 'वेलकम वेलकम टू द जंगल' फिल्म में भी नजर आने वाली है। जिससे यह जोड़ी हमे फिर से बड़े पर्दे पर इंटरटेन करने को तैयार है।



यह भी पढ़े:



रवीना टंडन की शादी

रवीना टंडन ने 22 फरवरी 2004 को बिजनेसमैन अनिल थदानी से उदयपुर(राजस्थान) में शादी की थी। अनिल थदानी ने नताशा सिप्पी से तलाक लेकर रवीना से शादी की थी। रवीना, अनिल थदानी की दूसरी पत्नी है दोनों के दो बच्चे भी हैं। रवीना और अनिल एक वेलेंटाइन पार्टी के दौरान एक-दूसरे से मिले थे। जिसके कुछ साल बाद वह एक-दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि पहले रवीना का नाम अक्षय कुमार के साथ भी जोड़ा गया था। अक्षय और रवीना, मोहरा फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। रवीना के बच्चों का नाम राशा(बेटी) और रणबीर(बेटा) है। रवीना आए दिन अपने पति और बच्चों के साथ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post